Enter your Email Address to subscribe to our newsletters
टीवीएफ़ (द वायरल फीवर) एक ऐसी प्रोडक्शन कंपनी बन गई है, जो हमेशा रिलेटेबल और दिलचस्प कंटेंट बनाती है। अपने शो के जरिए टीवीएफ़ ने लाखों लोगों के दिल जीते हैं और ये साबित किया है कि आज की पीढ़ी को सबसे अच्छे से को समझते हैं। टीवीएफ़ ने हमें सिर्फ काफी कमाल के शोज ही नहीं दिए, बल्कि एक्टर्स के करियर को भी आकर दिया है। बता दें कि अभिषेक बनर्जी अक्सर अपने करियर में टीवीएफ़ की अहम भूमिका के बारे में बात करते हैं।
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक बनर्जी ने टीवीएफ के फाउंडर अरुणाभ कुमार के कमाल के विजन के बारे में बात की, जो उस वक्त यूट्यूब पर वीडियो बनाने लगे थे, जब बहुत कम लोग इस प्लेटफार्म की पोटेंशियल पर विश्वास करते थे। शुरू में बनर्जी भी थोड़ा डाउटफुल थे, लेकिन चैनल ने बहुत बड़ी सफलता हासिल की। उन्होंने कहा कि हर पीढ़ी की अपनी किस्मत होती है, और उनकी किस्मत थी कि उन्हें टीवीएफ़ मिला, जिसने उन्हें ऐसा कंटेंट बनाने का मौका दिया जो दर्शकों को पसंद आया। उन्होंने कहा कि इससे उन्हें बहुत आत्मविश्वास मिला। उन्हें ये कहकर अपनी बात खत्म की कि आज इंडस्ट्री में कई लोगों के करियर में टीवीएफ़ का बड़ा योगदान कर रहे हैं।
टीवीएफ़ ने हमेशा दिखाया है कि कंटेंट सबसे जरूरी चीज है, और वे लीडर्स हैं जिन्होंने अपने शो के साथ एक नया स्टैंडर्ड सेट किया है। वे ऐसे रीलेटेंल कंटेंट प्रदान करते हैं जिसे आज का युवा देखना चाहता है। द वायरल फीवर भारत में वेब सीरीज़ बनाने वाली पहली कंपनियों में से एक थी, जिसमें परमानेंट रूममेट्स, हॉस्टल डेज़, टीवीएफ़ पिचर्स और टीवीएफ़ ट्रिपलिंग जैसे पॉपुलर शो शामिल थे।
इसके अलावा, इस साल, टीवीएफ ने सपने वर्सेज एवरीवन, वेरी पारिवारिक, पंचायत सीजन 3, कोटा फैक्ट्री सीजन 3, गुल्लक सीजन 4 और अरेंज्ड कपल जैसे शो के साथ सच में अपना दबदबा बनाया है।
------------------------------
हिन्दुस्थान समाचार / लोकेश चंद्र दुबे