कब्जा किए गए मकान को खाली कराने भूख हड़ताल पर भूस्वामी को बनाया बंधक
भागलपुर, 27 जुलाई (हि.स.)। जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के पासी टोला लेन में शनिवार को कब्जा किए गए मकान को मुक्त कराने भूख हड़ताल पर बैठे भूस्वामी और उसके परिवार को दबंग पार्षद ने घर में बंधक बना लिया‌। भागलपुर नगर निगम वार्ड नंबर तेरह के
मौके पर मौजूद लोग


भागलपुर, 27 जुलाई (हि.स.)। जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के पासी टोला लेन में शनिवार को कब्जा किए गए मकान को मुक्त कराने भूख हड़ताल पर बैठे भूस्वामी और उसके परिवार को दबंग पार्षद ने घर में बंधक बना लिया‌।

भागलपुर नगर निगम वार्ड नंबर तेरह के वार्ड पार्षद रंजीत कुमार मंडल ने किराये पर एक मकान लिया था। समय समाप्त होने के बाद मोती लाल साह ने कई वर्षों तक वार्ड पार्षद रंजीत मंडल से मकान खाली कराने को लेकर विनती किया लेकिन वार्ड पार्षद रंजीत मंडल ने मकान को खाली नहीं कर मकान में ताला लगा दिया। जिसकी दबंगई को देख मोती लाल साह ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई। प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने पर अपने परिजन के साथ लह भूख हड़ताल पर बैठे हुए थे। जहां भूख हड़ताल का आज छठा दिन था लेकिन हालत बिगड़ते देख अनशनकारी परिवार ने दरवाजा का ताला तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर अनशन पर बैठ गया।

सभी अनशनकारी घर के अंदर ही अनशन पर बैठे हुए थे।लेकिन वार्ड पार्षद ने दबंगई से घर के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया और सभी अनशनकारी को घर में बंद कर बंधक बना दिया। वहीं पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस अनशन स्थल पर पहुंची लेकिन वार्ड पार्षद के दबंगई के सामने पुलिस की एक न चली और पुलिस द्वारा अंदर में अनशनकारी को ताक झांक कर कार्रवाई के बजाय वापस चली गई।

हिन्दुस्थान समाचार

हिन्दुस्थान समाचार / बिजय शंकर / चंदा कुमारी