Hindusthan Samachar
Banner 2 मंगलवार, अक्तूबर 23, 2018 | समय 21:15 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

इंडोनेशिया: गुफा में कैद कर 15 साल तक लड़की का यौन शोषण

By HindusthanSamachar | Publish Date: Aug 9 2018 6:31PM
इंडोनेशिया: गुफा में कैद कर 15 साल तक लड़की का यौन शोषण

जकार्ता, 09 अगस्त (हि.स.)। इंडोनेशिया में 15 साल तक एक लड़की को गुफा में कैद रखकर उसका यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

रिपोर्ट के अनुसार आरोपित की उम्र 83 साल है। उसने 15 साल पहले जब युवती को अगवा किया था तब लड़की की उम्र 13 साल की थी। इस बुजुर्ग व्यक्ति ने खुद में एक युवक की आत्मा का प्रवेश होने का दावा करते हुए तकरीबन 15 सालों तक लड़की का यौन शोषण किया। पुलिस के मुताबिक महिला को रविवार को मध्य सुलावेसी प्रांत के गालुम्पांग इलाके से बचाया गया है। इस लड़की को एक गुफा में रखा गया था। यह गुफा अभियुक्त के घर के पास है।

तोलितोली पुलिस के प्रमुख एम इकबाल अलकुदुसी ने बताया कि अभियुक्त तब से युवती का यौन शोषण कर रहा था, जब वो महज 13 साल की थी। रात के वक्त महिला को वह अपने घर ले आता था, लेकिन दिन के वक्त उसे गुफानुमा कैदखाने में रखता था। अभियुक्त के खिलाफ बाल सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोप साबित होने पर अभियुक्त को 15 साल की सजा हो सकती है।

पुलिस के मुताबिक, अभियुक्त ने 15 साल पहले लड़की को उसके बॉयफ्रेंड की तस्वीर दिखाई और झांसा दिया कि लड़के की आत्मा उसके शरीर में प्रवेश कर गई है। पुलिस प्रमुख ने समाचार एजेंसी रॉयटर्स को बताया कि पीड़िता ने बताया कि साल 2003 से ही 'जिन अमरीन' उसके साथ यौन संबंध बना रहा था।

पुलिस का कहना है कि उन्हें अगवा हुई युवती के बारे में तब पता चला जब पीड़िता की बहन ने पड़ोसियों को जानकारी दी कि वह आस-पास ही कहीं हैं। पीड़िता की बहन की शादी अभियुक्त के बेटे से हुई थी। अभियुक्त ने पीड़िता के घर वालों से झूठ कहा था कि पीड़िता काम करने के लिए जकार्ता चली गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/कृष्ण

image