Hindusthan Samachar
Banner 2 शुक्रवार, मार्च 22, 2019 | समय 01:07 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

विजय गोयल ने केजरीवाल सरकार के वादों का किया होली दहन

By HindusthanSamachar | Publish Date: Mar 13 2019 4:28PM
विजय गोयल ने केजरीवाल सरकार के वादों का किया होली दहन

वीरेन

नई दिल्ली, 13 मार्च (हि.स.)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पिछले चार सालों में किए गए वादों को झूठा करार देते हुए केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने लोक अभियान-ढोल अभियान के तहत केजरीवाल के वादों का जंतर-मंतर पर होलिका दहन किया। राज्यसभा सांसद व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने सीएम केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि केजरीवाल ने विगत चार सालों में यहां की जनता के साथ विश्वासघात किया है। केजरीवाल चार साल पहले एक 70 एक्शन पॉइंट प्लान जारी किया था दिल्ली के विकास के लिए लेकिन उसका कोई पॉइंट अमल नहीं किया गया है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल की सरकार दिल्ली में कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ व जनलोक पाल बिल लागू करने के लिए उनकी सरकार दिल्ली में आई थी, लेकिन उन्ही की सरकार में दस गुना भ्रष्टाचार बढ़ा है, जनलोक पाल बिल का कुछ नहीं हुआ, न ही अनधिकृत कॉलोनियों का कुछ हुआ, न ही मोहल्ला-सभाओं का कुछ नहीं हुआ। वहीं बिजली व पानी के बिल में दस-दस प्रतिशत की वृद्घि कर दी गई। उन्होंने कहा कि आज हम लोगों ने इस 70 एक्शन पॉइंट प्लान आग के हवाले कर दिया है अब जब कोई नई सरकार आएगी वही दिल्ली की भलाई करेगी। विजय गोयल ने कहा कि केजरीवाल सरकार को जो अधिकार मिलते थे उन अधिकारों के माध्यम से उन्होंने कोई भी काम नही किया और बात कर रहे हैं पूर्ण राज्य की। भाजपा भी चाहती है कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिले, लेकिन दिल्ली में केजरीवाल जैसा अराजकतावादी मुख्यमंत्री होते हुए दिल्ली को पूर्ण राज्य नहीं दिया जाना चाहिए। क्योंकि वह अपने अधिकारों का दुरुपयोग करेगा। उन्होंने कहा कि इस पहले शीला दीक्षित, मदनलाल खुराना और साहिब सिंह वर्मा भी दिल्ली के सीएम रहे हैं वह लोग केंद्र सरकार के साथ सामंजस्य में काम किया। केजरीवाल ने अपने अधिकारों का दुरुपयोग किया और दिल्ली की जनता को धोखा दिया है।

गोयल ने कहा कि केजरीवाल सरकार अपनी नाकामी को छिपाने के लिए पूर्ण राज्य दर्ज की मांग उठा रही है। इस सरकार ने न तो दिल्ली को सीसीटीवी मिले, न फ्री वाई-फाई मिला, न बसें मिलीं, न नए स्कूल-कॉलेज और अस्पताल मिले। अब यह सरकार पूर्ण राज्य का बहाना बना कर दिल्ली की जनता के पास फिर से चुनाव में जाना चाहती है। वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा मोदी के नेतृत्व में आने वाले लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सातों लोक सभा सीटों को जीतेगी।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image