Hindusthan Samachar
Banner 2 मंगलवार, अगस्त 21, 2018 | समय 06:22 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

इनेलो व जिन्न एक सामान: अनिल विज

By HindusthanSamachar | Publish Date: Aug 10 2018 2:16PM
इनेलो व जिन्न एक सामान: अनिल विज

अंबाला, 10 अगस्त (हि.स.)। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि एसवाईएल के पानी को पंजाब से लाने के मुद्दे पर इनेलो पार्टी पिछले लगभग ढाई साल से आंदोलन कर रही है। इस कड़ी में इनेलो नहर खुदाई से लेकर जेल भरो आंदोलन तक कर चुकी है। जलयुद्ध के मुद्दे पर इनेलो ने दिल्ली के जंतर मंतर पर आंदोलन किया। इनेलो केवल जनता को भ्रमित कर रही है।

अनिल विज ने कहा कि एक कहावत है कि यदि तुम चाहते हो कि जिन्न तुम्हें न खाए तो जिन्न को कोई न कोई काम देकर रखो। चाहे पाइप पर तेल लगाकर उसे चढ़ने उतरने का काम ही दे दो। एसवाईएल के नाम पर यही काम इनेलो कर रही है। इसलिए इनेलो कार्यकर्ता व जिन्न की कार्यशैली में कोई अंतर नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री शुक्रवार को अपने आवास पर आमजन की समस्याओं को सुनने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

विज ने कहा कि इनेलो को पता है कि जिस दिन ये बैठ गए उस दिन इनके सारे वर्कर इनको छोड़कर भाग जाएंगे, इसीलिए ये उनको किसी न किसी तरीके से बिजी रखना चाहते हैं। कभी कस्सी से खोदकर, कभी झूठी गिरफ्तारी देकर तो कभी दिल्ली कूच करके। इनेलो विपक्षी पार्टी है वो कुछ भी करे उससे भाजपा कुछ लेना देना नहीं है। इनेलो द्वारा इन चुनावों में सरकार बनाने और चुनावी वादों पर प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कहा कि जिनकी सरकार अब कभी आनी ही नहीं है वो कोई भी घोषणाएं कर दें वो सारी की सारी बेमानी हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/वेदपाल

image