Hindusthan Samachar
Banner 2 शनिवार, फरवरी 23, 2019 | समय 09:48 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

हैदराबाद को हराकर प्रो वॉलीबॉल लीग में जीत का खाता खोलना चाहेगी यू मुम्बा

By HindusthanSamachar | Publish Date: Feb 11 2019 3:33PM
हैदराबाद को हराकर प्रो वॉलीबॉल लीग में जीत का खाता खोलना चाहेगी यू मुम्बा

सुनील

कोच्चि, 11 फरवरी (हि.स.)। यू मुम्बा वॉली टीम को रूपे प्रो वॉलीबॉल लीग में अब तक एक भी जीत नहीं मिली है। मंगलवार को उसका सामना यहां के राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम में ब्लैक हॉक्स हैदराबाद से होगा और तब यह टीम अपनी पहली जीत के लिए दमखम झोंकेगी।

यू मुम्बा टीम लीग के पहले संस्करण के उद्घाटन मैच में खेली थी और उसे कोच्चि ब्ल्यू स्पाइकर्स टीम के हाथों 1-4 से हार मिली थी। इसके बाद हालांकि यू मुम्बा टीम ने कालीकट हीरोज के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन किया था लेकिन उसे इस मैच में भी 2-3 से हार मिली थी। इस टीम ने हालांकि उसके बाद एक भी मैच नहीं खेला और अब वह पांच फरवरी के बाद अपना पहला मैच खेलने को तैयार है।

इस मैच से पहले यू मुम्बा टीम के कप्तान दीपेश कुमार सिन्हा ने कहा, ‘हमने दो हार के बाद अपनी रणनीति पर चर्चा की और अपनी कमियों को खोजने का प्रयास किया। हमारी टीम में एकता है और अब हम अगले मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हम इस मैच में अपना श्रेष्ठ देना चाहते हैं।’

दूसरी ओर, हैदराबाद की टीम दो अंकों के साथ छह टीमों की तालिका में चौथे स्थान पर काबिज है और अब वह लीग स्तर का अपना अंतिम मैच खेलेगी। इस मैच को जीतकर हैदराबाद टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना चाहेगी और इस क्रम में उसे ध्यान में रखना होगा कि यह उसके पास आखिरी मौका है।

टीम के कप्तान कारसन क्लार्क ने कहा, ‘हमारे आखिरी दो मैच काफी करीबी थे। मैंने कई बार महसूस किया कि चीजें हमारे खिलाफ चली गईं, जबकि उन्हें हमारे हक में आना चाहिए था। मुझे अपनी टीम पर गर्व है और मैं यही कहूंगा कि यू मुम्बा के खिलाफ हमें इस तरह खेलना होगा कि मानों हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं। यू मुम्बा पूरी तैयारी के साथ कोर्ट पर उतरेगी और हमें उसके हर हमले के लिए तैयार रहना होगा।’

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
चुनाव 2018
image