Hindusthan Samachar
Banner 2 मंगलवार, दिसम्बर 18, 2018 | समय 01:42 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

घरेलू दर्शकों को निराश नहीं करेंगे : दबंग दिल्ली कोच

By HindusthanSamachar | Publish Date: Nov 29 2018 2:53PM
घरेलू दर्शकों को निराश नहीं करेंगे : दबंग दिल्ली कोच

सुनील

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी के छठे संस्करण में दबंग दिल्ली की टीम घरेलू दर्शकों के सामने खेलने के लिए तैयार है। दिल्ली की टीम 30 नवम्बर से 6 दिसम्बर तक यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होने वाले घरेलू चरण के लिए बिल्कुल तैयार है।

घरेलू चरण को लेकर दिल्ली के मुख्य कोच कृष्ण कुमार हुड्डा ने कहा कि टीम घरेलू मैदान पर मुकाबले के लिए तैयार है और इस बार दिल्ली के प्रशंसकों को निराश नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले मैचों में हमारे रेडर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया है, हालांकि डिफेंस की गलती के कारण चार मैचों में हमें काफी नजदीकी हार का सामना करना पड़ा। वर्ना हालात कुछ और होते। उन्होंने कहा कि घरेलू मैदान पर हमें घरेलू दर्शकों का समर्थन मिलेगा। यह हमारे लिए खास है। हमें शत प्रतिशत उम्मीद है कि कबड्डी लीग में इस बार हम अपने पुराने इतिहास को जरूर बदलेंगे।

टीम के कप्तान जोगिंदर नरवाल ने घरेलू चरण के बारे में बात करते हुए कहा कि टूर्नामेंट का दिल्ली चरण मेरे लिए घर वापसी की तरह है। मैं अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेलने के लिए वाकई बड़ा इच्छुक हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि उनके वफादार समर्थन के बल पर हम जिताऊ प्रदर्शन कर सकेंगे और उन्हें खुश होने के कई मौके देंगे। उन्होंने कहा कि लीग में हमें चार मैचों में नजदीकी हार मिली है। जो काफी निराशाजनक है। हालांकि इसे पीछे छोड़ते हुए हमारा लक्ष्य सभी छह घरेलू मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचना है। दबंग दिल्ली ने कबड्डी लीग के छठे संस्करण में अब तक कुल 13 मैच खेले हैं, जिसमें से पांच में दिल्ली की टीम को जीत मिली है और सात मैचों में हार व एक मैच ड्रा रहा है। जोन ए की अंकतालिका में दिल्ली की टीम 34 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

image