Hindusthan Samachar
Banner 2 शुक्रवार, जनवरी 18, 2019 | समय 20:50 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

लॉर्ड्स टेस्ट : भारत की खराब शुरूआत, बारिश के कारण रूका खेल

By HindusthanSamachar | Publish Date: Aug 10 2018 4:33PM
लॉर्ड्स टेस्ट : भारत की खराब शुरूआत, बारिश के कारण रूका खेल

लंदन, 10 अगस्त (हि.स.) । लॉर्ड्स में खेले जा रहे पांच मैचों की श्रृंखला के दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत की शुरूआत खराब रही और 11 रन पर भारतीय टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। इस मैंच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया।

पहले ओवर की आखिरी गेंद पर मुरली विजय को तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने क्लीन बोल्ड कर भारत को पहला झटका दिया। विजय खाता भी नहीं खोल पाए। विजय के बाद केएल राहुल एंडरसन का दूसरा शिकार बने। 10 के कुल स्कोर पर एंडरसन की गेंद पर राहुल के बल्ले का किनारा लगा और गेंद सीधा विकेटकीपर के हाथों में समा गई। राहुल ने सिर्फ 8 रन बनाए। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे कप्तान विराट कोहली ने अपना पहला रन बनाया और तभी बारिश शुरू हो गई जिसके बाद खेल रोक दिया गया। कोहली के साथ चेतेश्वर पुजारा 1 रन बनाकर नाबाद हैं।

पुजारा को शिखर धवन की जगह टीम में शामिल किया गया है। वहीं, इंग्लैंड की टीम में दो बदलाव हुए हैं। हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स की जगह क्रिस वोक्स टीम में हैं जबकि, डेविड मलान के स्थान पर ओली पोप टेस्ट पदार्पण कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि बारिश के कारण इस मैच के पहले दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

image