Hindusthan Samachar
Banner 2 मंगलवार, अगस्त 21, 2018 | समय 06:22 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री राजेन गोहेन के खिलाफ नगांव सदर थाने में रेप का मामला दर्ज

By HindusthanSamachar | Publish Date: Aug 10 2018 7:29PM
केंद्रीय रेल राज्य मंत्री राजेन गोहेन के खिलाफ नगांव सदर थाने में रेप का मामला दर्ज

नगांव, 10 अगस्त (हि.स.)। नगांव संसदीय क्षेत्र से सांसद व केंद्रीय रेल राज्य मंत्री राजेन गोहेन के विरुद्ध नगांव सदर थाने में एक महिला ने रेप का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इस संबंध में केस नंबर 2592/18 के भारतीय दंड विधान की धारा 417/376/506 के तहत मामला दर्ज किया है।

नगांव जिले के पुलिस अधीक्षक शंकरव्रत राय मेधी ने इसकी जानकारी फोन पर दी। पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि मामले के विश्वसनीयता की जांच की जा रही है। एक महिला ने दो अगस्त को इस संबंध में थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस इस मामले में बेहद फूंक-फूंककर कदम आगे बढ़ा रही है। जिसकी वजह से केस दर्ज करने में पुलिस को आठ दिन का समय लगा है।

हालांकि कुछ लोग इसको विरोधियों की चाल बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि रेल राज्य मंत्री को बदनाम करने की यह विरोधियों की सोची-समझी साजिश है। राजेन गोहेन नगांव संसदीय क्षेत्र से लगातार चौथी बार सांसद चुने गए हैं। इस मामले में पुलिस ज्यादा कुछ बोलने से परहेज कर रही है। पुलिस का साफ कहना है कि मामले की सत्यता जांचने का प्रयास किया जा रहा है। समय आने पर इस बारे में सभी तरह की जानकारी को साझा किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद

image