Hindusthan Samachar
Banner 2 मंगलवार, अक्तूबर 23, 2018 | समय 21:16 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

आम चुनाव से पहले राममंदिर निर्माण कार्य शुरू होगा : वेदांती

By HindusthanSamachar | Publish Date: Aug 10 2018 7:48PM
आम चुनाव से पहले राममंदिर निर्माण कार्य शुरू होगा : वेदांती

नई दिल्ली, 10 अगस्त (हि.स.)। राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष डॉ. रामविलास वेदांती ने शुक्रवार को कहा कि आगामी 2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा।

यहां प्रेस क्लब में आयोजित प्रेसवार्ता में वेदांती ने कहा कि मंदिर के निर्माण के लिए पत्थर भी तराश कर तैयार कर लिये गए हैं । उन्होंने बताया कि मंदिर का निर्माण हिंदू-मुस्लिम एकता सद्भावना के साथ शुरू होगा। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल नरेन्द्र मोदी का विकल्प ढूंढ़ने के लिए गठबंधन कर भाजपा को तोड़ना चाह रहे हैं जो कि असंभव है। देश की जनता फिर से नेरन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि आजादी के 70 साल तक देश की जनता को जाति-पाति धर्म विद्वेष के नाम पर कांग्रेस लड़ाती रही है।

इस दौरान ‘मिशन मोदी अगेन पीएम’ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषणा की गई, जिसमें डॉ. वेदांती को राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किया गया। साथ ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए। मिशन मोदी अगेन पीएम एक सामाजिक संगठन है जो कि डेमोक्रेसी डेवलपमेंट ट्रस्ट द्वारा संचालित हो रहा है। मिशन का उद्देश्य सामाजिक क्षेत्र में कार्य करके मोदी जी के पक्ष में 2019 से पहले सकारात्मक माहौल तैयार करना है। मिशन का लक्ष्य देश की 300 लोक सभा क्षेत्रों में 11 हजार कार्यकर्ताओं को खड़ा करके सरकार की योजनाओं एवं नीतियों के जन-जन तक बूथ स्तर पर पहुंचाना है।

हिन्दुस्थान समाचार/अनूप

image