Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, अप्रैल 22, 2019 | समय 04:01 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार ने आरोपों को अपने सहयोगियों पर टाला

By HindusthanSamachar | Publish Date: Feb 11 2019 5:00PM
पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार ने आरोपों को अपने सहयोगियों पर टाला

प्रमोद

नई दिल्ली, 11 फरवरी (हि.स.)। कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार ने पूछताछ के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने आरोप को अपने दूसरे सहयोगियों पर टाल दिया है। राजीव कुमार सारदा चिटफंड घोटाले की जांच के लिए गठित विशेष टीम के प्रमुख थे। सीबीआई की टीम अभी उनसे मेघालय की राजधानी में पूछताछ कर रही है। यह जानाकारी सीबीआई मुख्यालय के सूत्रों ने दी है।

उल्लेखनीय है कि सारदा घोटाले की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने एक सप्ताह पहले कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पर छापेमारी की थी लेकिन पुलिस ने सीबीआई के अधिकारियों को ही हिरासत में ले लिया था। बाद में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पुलिस कमिश्नर के घर पर पहुंच गई थी।

सीबीआई के अधिकारियों को पुलिस ने चार-पांच घंटे तक हिरासत में रखा था। ममता बनर्जी सीबीआई की कार्रवाई के खिलाफ धरने पर बैठ गई थीं| बाद में सुप्रीम कोर्ट से कमिश्नर की पूछताछ के लिए हरी झंडी मिलने के बाद ममता ने धरना खत्म कर दिया था। इसके बाद राजीव कुमार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने शनिवार को अपने शिलांग स्थित दफ्तर में कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया। आज तीसरे दिन भी सीबीआई कुमार से पूछताछ कर रही है।

सूत्र की मानें तो पहले कुमार किसी भी बात को स्वीकार करने के लिए तैयार ही नहीं थे लेकिन अब वह अपने सहयोगियों को सबूत मिटाने के आरोप में लपेट रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image