Hindusthan Samachar
Banner 2 शनिवार, फरवरी 23, 2019 | समय 09:54 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

राजनीति में पारदर्शिता के लिए और स्वच्छ धन के लिए शुरू किया समर्पण दिवस आंदोलन : मोदी

By HindusthanSamachar | Publish Date: Feb 11 2019 12:34PM
राजनीति में पारदर्शिता के लिए और स्वच्छ धन के लिए शुरू किया समर्पण दिवस आंदोलन : मोदी

सुशील

नई दिल्ली, 11 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि के मौके पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा देशभर में शुरू किये गए समर्पण दिवस को राजनीति में पारदर्शिता और स्वच्छ धन संग्रह की पहल करार दिया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट संदेश में दीनदयाल उपाध्याय को याद करते हुए कहा कि उन्होंने सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी पर जोर दिया था। आज उनकी पुण्यतिथि पर, भाजपा राजनीति में पारदर्शिता और स्वच्छ धन के लिए समर्पण दिवस आंदोलन शुरू कर रही है।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से पार्टी फंड में डिजिटल माध्यम से दान देने की अपील करते हुए कहा कि आप सभी से पार्टी को दान देने का आग्रह है। नमो ऐप ऐसा करने का एक आसान तरीका है। उन्होंने कहा कि मैंने स्वयं भी अपना योगदान दिया है।

मोदी ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय का एकात्म मानववाद पर विशेष जोर लाखों लोगों को आज भी प्रेरित करता है। उन्हें एक असाधारण संगठनकर्ता के रूप में जाना जाता था। उन्होंने अनेक देशभक्त और मेहनती कार्यकर्ताओं को तैयार किया था। उनका जीवन राष्ट्र निर्माण के लिए समर्पित था। हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
चुनाव 2018
image