Hindusthan Samachar
Banner 2 शुक्रवार, दिसम्बर 14, 2018 | समय 15:00 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

हार्दिक ने उपवास के छठवें दिन पानी भी त्यागा

By HindusthanSamachar | Publish Date: Aug 30 2018 2:59PM
हार्दिक ने उपवास के छठवें दिन पानी भी त्यागा

अहमदाबाद, 30 अगस्त (हि.स)। पाटीदारों और किसानों की ऋण माफी की सुरक्षा के लिए हार्दिक पटेल का गुरुवार, छठवें दिन भी उपवास जारी है। बुधवार को हार्दिक पटेल ने फेसबुक पर लाइव करके घोषणा की कि वे आज से पानी भी नहीं पीएंगे।

गुरुवार को हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा, 'सुप्रीम कोर्ट ने भी यह कहा है कि जनता की आवाज को दबाया नहीं जा सकता है, अगर उसकी आवाज दबा दी जाती है, तो बड़ा विस्फोट होगा।' आज जिस तरह से गुजरात में आवाज दबाई जा रही है, मैं दावे के साथ कहता हूं कि यह पूरा लोक क्रांति का आह्वान है। सत्ता के सामने जनता का विस्फोट होगा।'

गुरुवार को कांग्रेस नेता दीपक बाबरिया (मध्य प्रदेश प्रचार और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव) हार्दिक के समर्थन में उपस्थित होंगे। देशभर से लोग उपवास के छठवें दिन हार्दिक का समर्थन करने के लिए आ रहे हैं।

हार्दिक की याचिका पर हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई

बुधवार को हार्दिक पटेल ने उच्च न्यायालय में याचिका दायर करके आरोप लगाया था कि पुलिस दूध, सब्जियां और किराने की जरूरतों सहित मेरे घर को भी अवरुद्ध कर रही है। हार्दिक ने अपनी याचिका में कहा है कि पुलिस मेरे घर आने वाले लोगों को भी रोक रही है। यहां तक कि दूध व पानी की आपूर्ति भी बंद कर दी है।

इस बीच हार्दिक के खिलाफ देशद्रोह की याचिका पर गुरुवार यानी आज उच्च न्यायालय में सुनवाई होगी। राजद्रोह के मामले में हार्दिक के खिलाफ आरोप तय किए जाएंगे। इसके लिए हार्दिक पटेल को आज अदालत में उपस्थित रहना होगा। अगर हार्दिक अदालत में मौजूद नहीं होंगे तो सत्र अदालत उनके खिलाफ गिरफ्तारी गिरफ्तारी वारंट जारी कर सकता है।

हिन्दुस्थान समाचार/हर्ष

image