Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, नवम्बर 19, 2018 | समय 06:50 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

अमिताभ के साथ काम करना मेरे लिए गोल्डेन मोमेंट जैसा रहाः आमिर खान

By HindusthanSamachar | Publish Date: Nov 6 2018 4:38PM
अमिताभ के साथ काम करना मेरे लिए गोल्डेन मोमेंट जैसा रहाः आमिर खान

सुभाषिनी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान ने 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लेकर कहा कि उनके साथ काम करना मेरे लिए ‘गोल्डन मोमेंट' जैसा है। उन्होंने कहा कि अमिताभ के साथ काम करने का मौका वह छोड़ नहीं सकते थे।

आमिर ने कहा कि अमिताभ बच्चन को फिल्म के एक सीन में तलवार उठानी थी, जिसे उठाने में उन्हें बहुत दिक्कत हो रही थी क्योंकि वह बाएं हाथ से अधिक काम करते हैं और ऐसे में फिल्म में उन्हें दाहिने हाथ में तलवार उठानी थी। मैंने नोटिस किया कि अचानक उन्होंने ट्रिक लगाया, बायें हाथ से लिफ्ट करके बड़े ही अंदाज में उन्होंने दायें हाथ में तलवार ले ली और फिर वह सीन निभाया।

आमिर खान ने कहा कि अमिताभ से हर कलाकार को यह सारी चीजें सीखनी चाहिए कि किस तरह से उन्होंने सामने वाले को अपनी तकलीफ का एहसास नहीं होने दिया और न ही किसी को ट्रिक का पता लगने दिया और बस कमाल कर दिया। इस फिल्म की पूरी शूटिंग में हम लोगों ने एक्शन सीन का खास ख्याल रखा, क्योंकि अमिताभ बच्चन को वह दृश्य निभाने थे लेकिन आश्चर्य था कि किसी भी दृश्य को उन्होंने कभी मना ही नहीं किया।

यशराज बैनर तले बनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने पहली बार साथ काम किया है। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा कटरीना कैफ दंगल फिल्म से प्रसिद्धि पाने वाली फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्या ने किया। यह फिल्म आठ नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है।

image