Hindusthan Samachar
Banner 2 शुक्रवार, जनवरी 18, 2019 | समय 09:28 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

सान्या मल्होत्रा ''टैप डांस'' सीखने के लिए लेंगी ब्रेक

By HindusthanSamachar | Publish Date: Nov 3 2018 4:50PM
सान्या मल्होत्रा 'टैप डांस' सीखने के लिए लेंगी ब्रेक
सुभाषिनी
नई दिल्ली। 'दंगल' के ‘बधाई हो’ से सुर्खियों में आई अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने कहा कि कुछ और फिल्में करने के बाद वे टैप डांस सीखने के लिए वह कुछ दिन का ब्रेक लेंगी क्योंकि वह डांस खुद ही सीखती हैं और बचपन से ही वह डांस करती आ रही हैं। यह बात सान्या ने मल्लिक दुआ के 'मिडनाइट मिसएडवेंचर्स विद मल्लिका दुआ' के सेट पर कही है।
 
सान्या ने कहा, "मैंने तीन या चार साल की उम्र से ही डांसिंग शुरू कर दी थी और मैंने 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' गाने पर डांस किया था। डांस से वास्तव में मुझे खुशी मिलती है और मेरी पांचवीं और छठी फिल्म के बाद मैं टैप डांस शैली सीखने के लिए ब्रेक लेना चाहती हूं।"
 
खाने के प्रति अपने प्यार को बताते हुए सान्या ने कहा, "मुझे खाना बनाना बहुत पसंद है। 'पटाखा' फिल्म के लिए मुझे 12 किलोग्राम वजन बढ़ाना था और फिल्म में यही सबसे अच्छी बात थी। मैं केले, आइसक्रीम शेक, पैन केक्स, फ्राइज और मेरे पसंदीदा दाल चावल खाती थी। वह बहुत मजेदार समय था।"
 
उल्लेखनीय है कि सान्या की हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ आई फिल्म 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म में सान्या की अदाकारी की जमकर ताऱीफ हो रही है। सान्या इस फिल्म से अपनी पुरानी दंगल वाली छवि से निकलने में कामयाब रही है।
चुनाव 2018
image