Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, अक्तूबर 22, 2018 | समय 14:22 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

प्रियंका और फरहान ने शुरु की ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग

By HindusthanSamachar | Publish Date: Aug 8 2018 3:40PM
प्रियंका और फरहान ने शुरु की ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग

मुंबई, 8 अगस्त (हि.स.) । प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को छोड़ने और निक जोनास के साथ सगाई की खबरों को लेकर लगतार सुर्खियों में रही हैं। अब उन्होंने इंडिया आकर फरहान अख्तर के साथ शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग शुरु कर दी है।

फिल्म के सेट से फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ प्रियंका ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, मैं आज बेहद खुश हूं, कुछ कहानियां बताना बहुत जरूरी होता है। हम अपना सुपर स्पेशल प्रोजेक्ट ‘द स्काई इज पिंक’ आयशा चौधरी और उसके पैरेंट्स अदिति और निरेन की स्टोरी के साथ लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म आज से फ्लोर पर आ गई है।

प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रूवाला की ‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म में प्रियंका और फरहान के अलावा ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ एक्ट्रेस जायरा वसीम भी प्रमुख भूमिका में हैं। वे आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ में भी नजर आ चुकी हैं।

द स्काई इज पिंक' की कहानी आयशा चौधरी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 13 साल की उम्र में पल्मोनरी फाइब्रोसिस से जूझने के बाद प्रेरक वक्ता बन गईं थीं।जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में प्रियंका एक मां की भूमिका में नजर आएंगी।

वहीं आयशा का किरदार जायरा वसीम निभाने वाली है। फिल्म में प्रियंका के पति की भूमिका में फरहान अख्तर नजर आने वाले है।

हिन्दुस्थान समाचार/रीमा धीरज

image