Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, जुलाई 23, 2018 | समय 21:02 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

ओरछा और गढ़कुंडार में शूट होगा 'तेरा मुझसे रिश्ता' म्यूजिक एलबम

By HindusthanSamachar | Publish Date: Jun 30 2018 5:38PM
ओरछा और गढ़कुंडार में शूट होगा 'तेरा मुझसे रिश्ता' म्यूजिक एलबम

टीकमगढ़, 30 जून (हि.स.)। 'तेरा मुझसे रिश्ता' म्यूजिक एलबम के दृश्य ओरछा व गढ़कुंडार में फिल्माए जाएंगे। एलबम के सदस्यों ने यह जानकारी टीकमगढ़ जिले की विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी ओरछा में मीडिया से चर्चा करते हुए दी। उन्होंने बताया कि एक सप्ताह तक चलने वाली इस एलबम की शूटिंग में लड़कियां प्यार करें, तो पहले परख लें और नहीं तो बाद में पछताना पड़ता है। कुछ इसी तरह का संदेश देने का प्रयास है।

उन्होंने बताया कि तिरुपति बालाजी फिल्म के बैनर तले बनने वाले एलबम तेरा मुझसे रिश्ता की शूटिंग की शुरुआत गढ़कुंडार से शुरू होगी। एलबम में झांसी के नवोदित कलाकार सुदीश राय एक्टिंग करेंगे, अभिनेत्री की भूमिका में इंदौर की सुमैया खान हैं। एलबम को प्रोड्यूस व डायरेक्शन संजय मेहरा कर रहे हैं। संजय ने इसके पहले कई हिंदी व पंजाबी एलबम में काम किया है। इसके अलावा उनके द्वारा कई विज्ञापन फिल्म्स, बैंक का एड शूट, बाघ बकरी चाय का एड शूट कर चुके हैं।

एलबम यूनिट के सदस्यों के अलावा झांसी राय समाज के लोग भी नवोदित कलाकार सुदीश राय की हौसला-अफजाई कराने के लिए सामने आए हैं। इस अवसर पर ओमप्रकाश राय, अमित राय, नितेन्द्र राय, जगजीवन राय, विष्णु शिवहरे, राजेन्द्र राय दिनेश राय मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/मुकेश/मयंक/सुप्रभा/राधा रमण

image