Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, फरवरी 18, 2019 | समय 04:16 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

फिल्‍म 'सुपर-30' की शूटिंग में हिस्सा लेने काशी पहुंचे रितिक रोशन

By HindusthanSamachar | Publish Date: Jun 23 2018 1:49PM
फिल्‍म 'सुपर-30' की शूटिंग में हिस्सा लेने काशी पहुंचे रितिक रोशन

वाराणसी, 23 जून (हि.स.)। हिन्दी सिनेमा के जाने माने अभिनेता रितिक रोशन फिल्‍म सुपर-30 की शूटिंग करने के लिए धर्म नगरी काशी में पहुंच चुके हैं। शहर में बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले अभिनेता रितिक की मौजूदगी को लेकर युवाओं में जबरदस्त उत्साह है। रितिक की एक झलक पाने के लिए युवा होटल से लगायत फिल्म के संभावित शूटिंग स्थल तक कई चक्कर लगा चुके हैं, लेकिन रितिक को देख नहीं पाये।

फिल्म यूनिट से जुड़े सूत्रों के अनुसार अभिनेता भीषण गर्मी और सुरक्षा के नजरिये से रात में ही शूटिंग करेंगे। शुक्रवार की शाम शहर में आये रितिक आज देर शाम बीएचयू के केन्द्रीय लाईब्रेरी में पहुंचेंगे। यहां यदि विश्वविद्यालय प्रशासन अनुमति देता हैं तो उन पर फिल्म का कुछ दृश्य फिल्माया जा सकता है।

बतातें चलें कि विकास बहल निर्देशित फिल्‍म सुपर-30 पटना के मशहूर गणित शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। इसमें रितिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं। बीते फरवरी में शहर में कई स्थानों पर फिल्‍म की शूटिंग हुई थीं, जिसमें रितिक ने भी भाग लिया था। इस दौरान उन्होंने स्थानीय मीडिया से दूरी बना रखी थी। रितिक फिल्म के दूसरे चरण की शूटिंग के लिये फिर शहर में आये हैं। फिल्‍म में टीवी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर रितिक के साथ हैं। मृणाल भी वाराणसी में फिल्‍म की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी पहुंच चुकी हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/संजय

image