Hindusthan Samachar
Banner 2 मंगलवार, अगस्त 21, 2018 | समय 06:20 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

फिल्म ‘लाइफ इन मेट्रो’ का सिक्वल बनाएंगे अनुराग बासु

By HindusthanSamachar | Publish Date: Aug 10 2018 5:22PM
फिल्म ‘लाइफ इन मेट्रो’ का सिक्वल बनाएंगे अनुराग बासु

नई दिल्ली, 10 अगस्त (हि.स.)। बॉलीवुड निर्देशक अनुराग बासु ने कहा कि वह अपनी सुपरहिट म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'लाइफ इन मेट्रो’ का अगला संस्करण लाने वाले हैं। उन्होंने फिल्म के सिक्वल की पटकथा की भी तैयारी कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वह इस फिल्म में अर्जुन और करीना कपूर को कास्ट करने वाले हैं। साथ ही वह सिक्वल का निर्माण अपने बैनर से ही कर सकते हैं।

लाइफ इन मेट्रो 2007 में आई मल्टी स्टारर फिल्म थी। जो मुंबई शहर में रहने वाले नौ लोगों की अलग अलग कहानी पर आधारित थी। इसमें एक्स्ट्रा मैरेटल अफेयर, शादीशुदा जिंदगी के मसले और प्यार को बखूबी दर्शाया गया था। इस फिल्म में शाइनी आहूजा, कंगना रनौत, शिल्पा शेट्टी, इऱफान खान, शरमान जोशी, कोंकणा सेन, नफीसा अली औऱ दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र ने काम किया था।

इस फिल्म के गाने इन दिनों, अलविदा, ओ मेरी जान आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल हैं। इस फिल्म के गीत लिखे थे सईद कादरी ने और संगीत जाने माने संगीतकार प्रीतम ने दिया था। फिल्म का निर्देशन और स्क्रीन प्ले खुद अनुराग बासु ने किया था।

इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर अवार्ड और इंटनेशनल इंडियन फिल्म अवार्ड की ओर से बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस कोंकणा सेन और बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर इरफान खान को जबकि बेस्ट स्क्रीनप्ले अवार्ड अनुराग बासु को दिया गया था।

हिन्दुस्थान समाचार/सुभाषिनी

image