Hindusthan Samachar
Banner 2 शुक्रवार, मार्च 22, 2019 | समय 01:35 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों पर बरसे अक्षय कुमार

By HindusthanSamachar | Publish Date: Mar 9 2019 2:23PM
एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों पर बरसे अक्षय कुमार

अनुज

मुम्बई, 09 मार्च (हि.स.)। अक्षय कुमार ने उन लोगों को लताड़ लगाई है, जो हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय वायु सेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक को लेकर सबूतों की मांग कर रहे हैं।

होली के मौके पर रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म केसरी के प्रमोशन के सिलसिले में मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि जब देश की सीमा पर सेना पराक्रम कर रही हो, ऐसे में सबूतों की मांग करना कहीं से भी न्यायसंगत नहीं होता। उन्होंने कहा कि सेना के जवान अपनी जान को दांव पर लगाकर हमारे देश के हर नागरिक की रक्षा करते हैं।

अक्षय कुमार ने पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना और केंद्र सरकार की कार्रवाई का समर्थन करते हुए कहा कि आतंकवाद के मुद्दे पर नरमी से काम नहीं चलेगा। पुलवामा हमले के बाद अक्षय कुमार ने घर में घुसकर इस हमले का बदला लेने की बात कही थी। अक्षय ने ये भी कहा कि देशवासियों को हमारे शहीद परिवारों की मदद के लिए भी आगे आना चाहिए। अक्षय कुमार भारत के वीर नाम की एप के माध्यम से शहीद परिवारों की मदद की मुहिम का हिस्सा हैं।

होली के मौके पर रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म केसरी प्रसिद्ध सरागढ़ी के युद्ध पर आधारित है, जिसमें 21 सिखों की टुकड़ी ने 10000 अफगानियों की फौज को नाको चने चबवा दिए थे। परिणीती चोपड़ा फिल्म में अक्षय की हीरोइन हैं। करण जौहर की कंपनी में बनी इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है, जिनकी बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म है।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image