Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, मार्च 25, 2019 | समय 04:36 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

युवक की गोली मारकर हत्या

By HindusthanSamachar | Publish Date: Jan 11 2019 2:55PM
युवक की गोली मारकर हत्या

राजीव

आजमगढ़, 11 जनवरी (हि.स. )। दीदारगंज थाना क्षेत्र के दीदारगंज बाजार में स्थित शराब के ठेके के समीप गुरुवार की देर रात मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर बदमाशों की तलाश में जुट गयी। लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। जौनपुर जिले के खेतासराय थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद जैगहा गांव के रहने वाला शफीक अहमद (38) इंजीनियर हैं। गुरूवार देर रात करीब 09 बजे वह दीदारगंज बाजार के शराब ठेके के समीप शराब पी रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे।

बदमाशों को देखते ही शफीक एक दुकान में घुसने के लिए भागा, लेकिन बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और फरार हो गये। स्थानीयों की मदद से उसे बाजार में ही एक निजी चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद सीओ सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे जिले में नाकाबंदी कर वाहनों की चेंकिग की।लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों का कोई भी पता नहीं लगा सकी हैं। प्रभारी पुलिस अधीक्षक कादुर ने बताया कि प्राथमिक जांच के आधार पर घटना का कारण रूपये का लेन-देन होना सामने आया है। जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image