Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, अप्रैल 22, 2019 | समय 04:28 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

शराब कारोबारी सपा नेता के मुनीम से सात लाख की लूट

By HindusthanSamachar | Publish Date: Feb 11 2019 3:00PM
शराब कारोबारी सपा नेता के मुनीम से सात लाख की लूट

फरमान

मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम, गोलियां भी चलाई

गाजियाबाद 11 फरवरी (हि.स.)। कवि नगर थाना क्षेत्र के अवंतिका इलाके से सोमवार को मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर शराब कारोबारी के मुनीम से सात लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। शराब कारोबारी व बिल्डर समाजवादी पार्टी का नेता भी है। घटना की सूचना मिलने पर एसपी सिटी श्लोक कुमार और थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। लुटेरे अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

शास्त्री नगर निवासी आदेश शर्मा का मुनीम रूपेंद्र चौधरी उनके शास्त्री नगर स्थित आवास से सात लाख रुपये से भरा बैग लेकर अपनी कार से बैंक जा रहा था। जैसे ही वह आवंतिका में पहुंचा तभी मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया और कार से बाहर निकाल कर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। इस दौरान रूपेंद्र चौधरी ने विरोध करने की कोशिश की तो अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग भी की ।

बदमाशों के चले जाने के बाद रूपेंद्र ने अपने मालिक आदेश कुमार को घटना की जानकारी दी। आदेश तत्काल मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी। आदेश कुमार ने बताया कि उनके हरसाव, वैशाली, राज नगर, लोनी और क्रॉसिंग रिपब्लिक में शराब के ठेके हैं। पिछले तीन दिन के दौरान की गई कलेक्शन को मुनीम भूपेंद्र चौधरी बैंक में जमा कराने जा रहा था। उन्होंने बताया कि बैग में सात लाख रुपये थे ।

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि बदमाशों ने मौके पर दो राउंड फायरिंग की है और मौके से कारतूस के खोखे भी बरामद हुए हैं। उनका कहना है मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image