Hindusthan Samachar
Banner 2 शुक्रवार, जनवरी 18, 2019 | समय 22:10 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

अस्पताल में भर्ती मरीज का शव रेलवे ट्रैक से बरामद

By HindusthanSamachar | Publish Date: Jan 11 2019 2:34PM
अस्पताल में भर्ती मरीज का शव रेलवे ट्रैक से बरामद

धनंजय

श्रीरामपुर, 11 जनवरी (हि. स.)।हुगली जिले के श्रीरामपुर वाल्श अस्पताल में भर्ती मरीज का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया। उक्त मरीज को आठ जनवरी को पेट दर्द और उल्टी होने पर इलाज के लिए श्रीरामपुर वाल्श अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद गुरुवार शाम श्रीरामपुर स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर उनका शव पाया गया।

मृत व्यक्ति का नाम जगन्नाथ साव (48) था। वह श्रीरामपुर थाना अंतर्गत महेश इलाके का रहने वाला था। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान ही उनका शव गुरुवार शाम श्रीरामपुर स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर पाया गया। अस्पताल में भर्ती रहने के बावजूद कैसे एक मरीज अस्पताल से बाहर जा सकता है इसको लेेेकर सवाल उठ रहे हैं । जगन्नाथ कोलकाता में प्राइवेट नौकरी करता था। उसके दो बच्चे हैं। बेटे की उम्र सात साल और बेटी की उम्र तीन-चार साल के आसपास है।

अस्पताल की लापरवाही के कारण जगन्नाथ की मौत से पूरा इलाका सन्न है। जगन्नाथ की पत्नी और उनके भाई इस मामले में कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। मृतक की पत्नी के अनुसार जगन्नथ के साथ अस्पताल में दुर्व्यवहार और मारपीट किया गया जिसके कारण जगन्नाथ अस्पताल से निकल गया और श्रीरामपुर स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर उसकी लाश मिली। जगन्नाथ के परिजनों का आरोप है अस्पताल मामले को छुपाने की कोशिश कर रहा है। खबर लिखे जाने तक इस मामले में अस्पताल प्रबन्धन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। हिन्दुस्थान समाचार

image