Hindusthan Samachar
Banner 2 रविवार, नवम्बर 18, 2018 | समय 14:13 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

भाजपा में शामिल होने की खबरों को पूर्व मुख्यमंत्री नबाम तुकी ने नकारा

By HindusthanSamachar | Publish Date: Jul 7 2018 10:49AM
भाजपा में शामिल होने की खबरों को पूर्व मुख्यमंत्री नबाम तुकी ने नकारा

इटानगर, 07 जुलाई (हि.स.)। अरुणाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व अनुभवी कांग्रेसी नेता नबाम तुकी के भाजपा में शामिल होने संबंधी 6 जुलाई को प्रकाशित खबर पर को उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया है। तुकी ने कहा मैं किसी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होने वाला हूं।

उन्होंने कहा कि मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने इसे मनगढ़ंत करार दिया है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर किसी भी पत्रकार से उन्होंने कोई बात नहीं की है। अपनी बातों को साफ करते हुए तुकी ने कहा 'मैंने कभी भी किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने के लिए कोई बैठक नहीं की है और कभी भी किसी अन्य राजनीतिक दल में शामिल होने की कोशिश नहीं की है।

भाजपा में शामिल होने का कोई मतलब नहीं है।' तुकी ने कहा, 'यह जनता के सामने मेरी छवि को खराब करने का प्रयास है।' कांग्रेसी नेता ने कहा कि उन्होंने पिछले चार दशक से अपने अरुणाचल प्रदेश में एक वफादार कांग्रेसी कार्यकर्ता के रूप में अपनी सेवाएं दी हैं। मैं एनएसयूआई, युवा कांग्रेस और पार्टी के जमीनी स्तर से जुड़कर काम किया है। साथ ही कहा मैं अरुणाचल विधानसभा में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का एकमात्र विधायक बनकर रहूंगा।

तुकी ने इस संबंध में एक बयान जारी कर अपनी बातों को पुनः दोहराते कहा कि मैं अपने लोगों को सार्वजनिक रूप से अपने पूरे जीवन में एक वफादार कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में सेवा देना जारी रखूंगा।

हिन्दुस्थान समाचार /तागू

image